• Registration No:- COOP/2019/KOTA/100677
  • kotayouthsociety@gmail.com
  • 91-9929644499

Sensitization Service in Covid

Sensitization Service in Covid

मिशन कोरोना को हराना है

कोटा यूथ सोसायटी सचिवविकास सैनी द्वारा बताया गया की कोरोना महामारी की लड़ाई में भोजन व् राशन किट वितरण के लगातार कार्य के साथ में आज दिनांक 12 अप्रेल से नगर निगम कोटा व् पुलिस प्रशासन के सहयोग से कोटा यूथ सोसायटी द्वारा सोडियम हाइपोक्लोराएटके छिडकाऊ का कार्य भी प्रारम्भ किया गया । सोसायटी के निवेदन पर डी सी एम प्लांट द्वारा लगभग 300 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराएट उपलब्ध करवाया गया तथा केमिकल को किस अनुपात में उपयोग करना है ये ट्रेनिंग दी साथ ही सेफ्टी किट भी उपलब्धकरवाया ।

तदोपरांत सोसायटी के मेंबर्स ने जनसहयोग से छिडकाऊ हेतु ट्रेक्टर की व्यवस्था करके केमिकल स्प्रे करवाने का काम शुरू किया । आज लगभग 2000 लीटर केमिकल युक्त घोल का स्प्रे दादाबाड़ी जैन नरसियाजी मंदिर से लेकर दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में तथा सम्पूर्ण हनुमान नगर क्षेत्र में किया गया ।

सोसायटी टीम मेंबर हरजिंदर व् कपिल ने बताया केमिकल स्प्रे का कार्य लगातार जारी रहेगा ।कल स्प्रे का कार्यभीतरिया कुंड ,शिवपुरा व् आर ए सी कॉलोनी में किया जायेगा।

साथ ही सोसायटी के मेंबर्स ने आमजन को घर के भीतर ही रहने का अनुरोध किया तथा जरुरत पड़ने पर प्रशासन का सहयोग करने का निवेदन किया ।

कोटा यूथ सोसायटी मानवता के लिए सदैव प्रतिबद्ध है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *