• Registration No:- COOP/2019/KOTA/100677
  • kotayouthsociety@gmail.com
  • 91-9929644499

स्वेटर व जुते पाकर खुशी से झूम उठे स्कूली बच्चे।

स्वेटर व जुते पाकर खुशी से झूम उठे स्कूली बच्चे।

दिनांक : 23 दिसंबर 2022
स्वेटर व जुते पाकर खुशी से झूम उठे स्कूली बच्चे।
सर्दी के मौसम में ग्रामीण क्षेत्र मे स्थित स्कूल के गरीब बच्चों को कोटा यूथ सोसायटी द्वारा अलग अलग स्थानों पर स्वेटर ,स्कूल शूज का वितरण किया। बच्चे स्वेटर,स्कूल शूज पाकर झूम उठे। बच्चों को स्वेटर ,सूज मिलने से स्वजनों ने भी खुशी जाहिर की और कोटा यूथ सोसायटी को धन्यवाद दिया
कोटा यूथ सोसाइटी के अंकेश शर्मा ने कोटा ग्रामीण क्षेत्र बालिता मे स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, रामचंद्रपुरा मे बच्चों को सर्दी से बचाव हेतु जैकेट
देते हुए कहा कि उनको पढ़ाई,के साथ साथ खेलना भी जरूरी है वह खूब पढ़े और खूब खेलें और आगे बड़े तथा उनकी हर समस्या का निराकरण करने का विश्वास दिलाया।
वहीं दूसरी ओर सोसाइटी की राधा अग्रवाल व रोली पाण्डेय ने कैथुन रोड पर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, रामनगर, (भीमपुरा) मे 70 जोड़ी जूते स्कूल के छात्र – छात्राओं को सर्दी व पैरों के बचाव हेतु वितरित किये। छात्र – छात्राओं को कार्यक्रम के दौरान सफाई को लेकर प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि खाने से पहले और शौच से पहले कम-से-कम 30 सेकेंड तक दोनों हाथों को रगड़ कर धोना जरूरी है।
कार्यक्रम के दौरान सोसाइटी के अंकेश शर्मा, रोली पाण्डेय, राधा अग्रवाल , गगनदीप सिंह
पूजा जैन, पप्पू लाल जी मीना,मुकेश जी जांगिड़ , आदि उपस्थित रहे। साथ ही दोनो स्कूलों के प्रधानाध्यापक व शाला स्टाफ ने कोटा यूथ सोसाइटी का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *