• Registration No:- COOP/2019/KOTA/100677
  • kotayouthsociety@gmail.com
  • 91-9929644499

कोटा यूथ सोसाइटी की नवगठित कार्यकारिणी ने स्थापना दिवस पर ली शपथ।

कोटा यूथ सोसाइटी की नवगठित कार्यकारिणी ने स्थापना दिवस पर ली शपथ।

कोटा यूथ सोसाइटी की नवगठित कार्यकारिणी का वर्ष 2023-25 के लिए शपथ ग्रहण समारोह 14 मई 2023 को हुआ था। इस समारोह में कोटा यूथ सोसाइटी के नए कार्यकारी अध्यक्ष और सदस्यों ने शपथ ग्रहण की।
इस नवगठित कार्यकारिणी में, श्री विकास सैनी कोटा यूथ सोसाइटी के नए कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किये गए हैं। इसके अलावा, श्री हरजिंदर सिंह उपाध्यक्ष, श्री पवन गुर्जर सचिव और श्री गगनदीप सिंह कोषाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं।श्री दीपक गेहानी मिडिया प्रभारी तथा रमेश जैन व् प्रवीण जैन कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किये गए।
समारोह में मुख्य अतिथि सहायक कमांडेंट आर.ए.सी श्री पवन जैन, पुलिस उप अधीक्षक केशावरायपाटन श्री अंकित जैन, डॉ. सुधीर गुप्ता, डॉ. वि पि गुप्ता व श्री राजीव जैन ने शिरकत की। मुख्य अथितियों ने अपने – अपने अनुभव साझा किये तथा बताया की कोटा यूथ सोसाइटी ने अनुशासित नेतृत्व के साथ अपनी नई कार्यकारिणी की शुरुआत की है जो इस संगठन के सदस्यों के लिए बेहद उपयोगी होगी। इस संगठन के नए नेतृत्व ने यह भी दर्शाया है कि उन्हें समाज व् पर्यावरण से सम्बंधित समस्याओं और जरूरतों के प्रति गहरी उन्मुखता है।

कार्यक्रम के अंत में कार्यकारिणी सदस्य श्री प्रवीण जैन ने सभी अथितियों व आये हुए सभी सदस्यों और भामाशाहो का धन्यवाद किया। कोटा यूथ सोसाइटी के नवनिर्वाचित सदस्यों ने नए नेतृत्व के साथ एक सकारात्मक दिशा में अग्रसर होने का वादा किया है। सोसाइटी के इस समारोह में अतिथियों के अलावा सभी सदस्यों व कई भामाशाह उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *