• Registration No:- COOP/2019/KOTA/100677
  • kotayouthsociety@gmail.com
  • 91-9929644499

गर्मी में रक्त की कमी को देखते हुए कोटा यूथ सोसाइटी द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया ।

गर्मी में रक्त की कमी को देखते हुए कोटा यूथ सोसाइटी द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया ।

कोटा यूथ सोसाइटी द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।
कोटा शहर के माननीय पुलिस उप-अधीक्षक श्री अंकित जैन द्वारा शिविर में दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा की सभी को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। आपके द्वारा किया गए 1 यूनिट रक्तदान से किन्ही 3 जरूरतमंद लोगो की जान बचाई जा सकती है।
कोटा यूथ सोसाइटी के सचिव पवन गुर्जर ने बताया की इस शिविर में महिलाओं ने बढ़ चढ कर हिस्सा लिया। उन्होंने बताया की समाज में रक्तदान सभी लोगों को करना चाहिए क्योंकि इससे ना सिर्फ जरूरत पड़ने पर दूसरों की जान बचाई जा सकती है बल्कि यह समाज सेवा से जुड़ने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। शिविर में संस्था की सदस्या राधा अग्रवाल के अलावा तरुना, दीपांशी पांचाल, रीना पंवार, सुनीता सैनी, सोनिका सैनी, मनीषा सेन, ज्योति वर्मा, वैशाली जैन, जहान्वी वीरवानी, विनीता गेहानी समेत कई रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।
संस्था के उपाध्यक्ष हरजिंदर सिंह ने बताया की इसी के साथ 4लाइफ सेविंग कैश में B नेगेटिव,O नेगेटिव ,2 B पॉजिटिव एसडीपी डोनेट करवाकर अनजान व्यक्तियों की टीम द्वारा मदद की गई साथ में रक्तदान शिविर में कुल 80 यूनिट एकत्र किया गया। संस्था की ओर से अध्यक्ष व उपस्थित सदस्यों ने सभी रक्तदाताओं का आभार प्रकट गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *